हिसार भादरा रोड पर राजस्थान की सीमा से सटे बालसमंद गांव में पेट्रोल पंप पर डकैती |

हिसार जिले में पेट्रोल पंप पर लूट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। हिसार भादरारोड पर बालसमंद गांव के राजस्थान सीमा से लगते बालसमंद गांव के बनवारी फिलिंग स्टेशन पर कल रात्रि अज्ञात बंदूकधारियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

पेट्रोल पंप मालिक कांग्रेस नेता भूपेंद्र कासनिया ने बताया कि कल शाम लगभग 6 बजे अज्ञात बंदूकधारी लुटेरों ने उनके पंप पर धावा बोल दिया और वहां काम करने वाले एक एक कर्मचारी को तेज धारदार हथियार से चोट मारी जिससे उनका कान कट गया। इस कर्मचारी को हिसार के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

भूपेंद्र कासनिया ने कहा कि लुटेरों ने पेट्रोल पंप पर रखे एक लाख दस हजार का कैश लूट लिया और साथ जाते-जाते सीसीटीवी फुटेज डीवीआर भी अपने साथ ले गए जिससे उनके चेहरों का पता नहीं लग पाया है। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दे दी गई थी लेकिन पुलिस हिसार में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में व्यस्त हैं और अब तक किसी प्रकार की छानबीन नहीं हो पाई है। हालांकि उन्होंने दावा किया कि रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरो की गाड़ियों का अंदाजा लगाया जा सकता था लेकिन पुलिस अब तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही है और वीआईपी का हवाला देकर बहानेबाजी बना रही है।

हिसार में पेट्रोल पंप पर लूटपाट होना पहली घटना नहीं है इससे पहले भी पिछले मात्र कुछ महीनों में 10 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस के ढुलमुल रवैया को लेकर जिला की पेट्रोल पंप एसोसिएशन 24 घंटे की हड़ताल पर भी जा चुकी है लेकिन स्थिति जस की तस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *